Cute Attitude Status for Girls In Hindi ( 2021)

-content">
active">

  

मुझे Makeup की जरूरत नहीं,

क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बनाती है..!!


फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,

स्माइल तो बहुत दूर की बात है..!!


ना सजा ना माफ़ी,

जलने वालो के लिए ‎अपनी सेल्फी ‎ही काफी..!!

">e

Attitude Status for Girls in Hindi

Attitude Status Girls

Attitude Status in Hindi 2 Line for Girls


 

तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि,

तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता

V

बात भी उन्हीं की होती है,

जिनमें कोई बात होती है


Dear_Boys, शक्ल देख कर Line मारो,

हमारी नहीं Apni…!


Bestie सेलड़ती भी ‘बहुत’ हू,

औरBestie के बिना “गुजारा” भी नही होता..!


 

मैं इतनी Bhi भोली NaHi कि,

Tum वक़्त गुज़ारो Aur हम उसे Pyar समझे..!!

ये भी पढ़ें ⇓⇓⇓

Cute Status For Girls

Sad Status For Girls

Jaatni Attitude Status

Jaatni Attitude DP

Attitude Status

Hindi Status & Quotes

Jaat Status | जाट स्टेटस 2021

Attitude Status For Boys

Royal Attitude Status

सफाईयाँ देना छोड़ दिया है मैंने,

सीधी सी बात मैं बहुत बुरी हूँ.


सुनो बाबु तेरी यादें मुझे अक्सर ऐसे घेर लेती हैं,

जैसे बस स्टॉप पर अकेली सवारी को तीन रिक्शे..

मौसम सर्द हो या लहज़ा,

मेरी दोनों से ही नहीं बनती..!!


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है,

मेरा नहीं लड़को का आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया..!!

मुझे भले ही लाखों देखते हों,

पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा..!!


किसी की नज़रों में अच्छी हूँ, किसी की नज़रों में बुरी हूँ,

जो जैसा है उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ..!!

Cute Girls Attitude WhatsApp Status in Hindi

Stylish And Cute Girly Status In Hindi, Unique Attitude Whatsapp Status for Girls in Hindi 2021


गर्ल स्टेटस 

Best Attitude Shayari for Girls in Hindi 2021

तू इतना भी खास नहीं कि तेरे लिए मैं अपने,

मां बाप को भूल जाऊं…!


तू मेरा ना हो सका कोईबात नहीं,

शहजादी तेरे लिए रोए तेरी इतनी औकात नहीं…!


सुन पगले मैं जिद्दी हूं,

लेकिन तेरी तरह अकडू नहीं..!!


JIO का नेट और लड़कों की Friend Request,

कभी कम नहीं होती.


सुन पगले जहां पर तेरा Attitude खत्म होता है,

वहां से मेरा चालू होता है..!!

Attitude Status for Cute Girl in Hindi 2021

मेरा Style देख कर आज कल तो हवाएं भी जलने लगी है,

बार-बार चलकर मेरा HairStyle बिगाड़ देती है


मैं कोई तेरा शौक नहींजो तू कहता है तू मेरी है,

मैं तो वो नशा हूं जो हर दिल में बसता है.

मुझे Afford करना तेरेबस की बात नहीं,

जितना तू कमाता है… उतना तो मैं खर्च कर देती हूं..!


मोबाइल की Setting होती नहीं,

चले है लड़कियों को Setting बनाने..!!


घायल करने के लिएलोग हथियार चलाते है,

मेरी तो Smile ही काफी है…!


 

सुन छोरे सुधरी तो सिर्फ हमारी आदते हैं,

शौक तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं.


जब देखो तब कुछ लोग कहते हैं और सुनाओ और सुनाओ,

जब सुना देती हु तब बुरा मान जाते हैं..!!


एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता,

एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है..



आफत नहीं जो टल जाउँगी,

आदत हुँ लग जाऊँगी..!!


तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा,

लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा..!!



 

लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब,

पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है..!!


मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख,

वरना अपनी औकात में रहना सीख..!!


ओये सुन तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,

शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं..!!


सुन हीरो मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना,

क्योंकि मैं क्यूट हूँ पर मयूट नही..!!


शरारती सी लड़की हूँ मैं,

दिल नहीं डायरेक्ट दिमाग ख़राब करती हूँ..!!





Attitude Status for Girl in Hindi for Instagram

Attitude Status Girls in Hindi



 

दिलवाले इस दुल्हनिया को,

एफोर्ड नहीं कर पाएंगे..!!


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा,

फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ..!!


तेरा Attitude मेरे सामने चिल्लर है,

क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है..!!


किसी को आये ना आये पर मुझे अपने आपको देखकर,

Full Heroin वाली फीलिंग आती है..!!


स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,

वरना लोगों के लिए मेरी नशीली आंखें ही काफी है..!!



 

अदा तो अपनी फुल कातिल है,

और Attitude मैं तो डिग्री हासिल है..!!


मुझे Afford करना तेरे बस की बात नहीं,

जितना तू $ कमाता है, उतना तो मैं खर्च कर देती हूं..!!


नादान मत समझ मुझको,

तेरे जैसे आगे पीछे फिरते है मेरे..!!


Status तो सब डालते है,

लेकिन जब मैं Status डालती हूं तो सौ बार देखते है..!!


पता नहीं लोग मुझसे क्यों जलते है,

देखो मैं कितनी क्यूट हूं..!!


Whatsapp Status for Girls Attitude in Hindi

Girls Attitude Status 2020

Swag Breakup Cool Bindass Cute Killer Attitude Status for Girls in Hindi

मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है,

क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे


अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो,

ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो


मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे,

हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते..


उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो?

मैने कहा तुम पर विश्वास..!!


बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ,

अब सुधरने के लिए..!!


यहाँ अपनी मर्ज़ी का Username नहीं मिलता,

रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा..


इतने भी प्यारे नही हो तुम,

बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है


आज भी मैँ अकेली हूँ, नसीब ही ख़राब है,मेरा नहीं,

लड़को का, आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया..


मैं बिंदास सी लड़की हूँ,

अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी??


हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो,

लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए


Royal Attitude Status in Hindi for Girls

Girls Attitude Status in Hindi


सुन पगले जितनी तेरी Salary है,

उतनी तो मेरी पॉकेट मनी है..!!


शक्ल तो तेरी है टिंडे जैसी, शरीर है भिंडी जैसा,

और बात करते है मुझे पटाने की..!!


मैं परी हूं ख्यालों में आती हूं,

पर दिल में नहीं..!!


तु मेरे ऐटिट्यूड की बात ही मत कर,

जब मैं घर से निकलती हूं तो फ्री के Security Guard अपने आप आ जाते है..!!


मैं तो नफरत भी हैसियत देखकर करती हूं,

प्यार तो बहुत दूर की बात है..!!


इतना मुझे अपना ATTITUDE ना दिखा जब मैं स्कूल में थी,

तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना HOMEWORK करवाती थी


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानती हूं,

तय तुम्हे करना है कि आप कौन सी धुन पर नाचोगे..!!


मासूमियत तो रग रग में है मेरे,

बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ..!!


लाइन तो तुझ पर हजारों लड़कियाँ मारती होंगी,

लेकिन उस लाइन का क्या फायदा हैं जिसमे मेरे प्यार का करंट ही ना हो..!!


जैसे हो वैसे ही रहो,

Original की कीमत Duplicate से ज्यादा होती है..!!


Attitude Quotes for Girls in Hindi

Love Attitude Status for Girls, Sad Attitude Status in Hindi for Girls, Khatarnak Attitude Status in Hindi for Girls


Attitude Status Girls

New Attitude Quotes in Hindi for Girls 2021

ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है,

तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं


बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी,

फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी


मेरा दिल तोड़ने वाला,

हार्ट अटैक से मरेगा..!!


दिल के अरमान आंसूओं में बह गए,

हम इतने Cute होकर भी तनहा रह गए..!!


“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के,

मरते Looks पर ही है..!!


New Attitude Quotes in Hindi for Girls 2021

Cute दिखना भी एक Art है,

जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है


बुरी नहीं हूँ,

बस कुछ लोगों को पसंद नहीं आती हूँ..!!


जितना मज़ा मुझे मिर्ची खाने में नहीं आता,

उतना औरो को लगाने में आता हैं..!!


सुनो आज बहुत प्यार आ रहा हैं,

बोलो तो Block कर दू Messenger पे..!!


बना दो वज़ीर मुझे भी इश्क़ की दुनिया का दोस्तों,

वादा है मेरा हर बेवफा लड़कों को सजा-ऐ-मौत दूंगी..!!


Attitude Shayari for Girls

Two line Girls Attitude Status with Hindi Images, Superb Unique Collection of Girls Attitude Status in Hindi


 ऐटिटूड स्टेटस गर्ल्स 

Attitude Caption Bio Lines Thoughts for Girls in Hindi

STYLE तो सिर्फ शौक के लिए है,

वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है..!!


टीवी के मयुट बटन और हमारे ऐटिट्यूड के आगे,

हर किसी की बोलती बंद हो जाती है..!!


पीठ पीछे कौन क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता,

सामने किसी का मुंह नहीं खुलता इतना काफी है..!!


मोबाइल की सेटिंग होती नहीं,

चले है लड़कियों को सेटिंग बनाने..!!


मेरा स्टाइल देखकर आजकल तो हवाएं भी जलने लगी है,

बार-बार चलकर मेरा हैयर स्टाइल बिगाड़ देती है..!!


Attitude Shayari Image for Girl in Hindi

सुन पगले जहां पर तेरा Attitude खत्म होता है,

वहां से मेरा चालू होता है..!!


अपने हिसाब से रहना,

वरना बेहिसाब करना मैं जानती हूं..!!


तू आग है तो,

मैं तुझे जलाने वाली माचिस हूं..!!


मेरा तो Swag ही ऐसा है,

जिसे देखु वो घायल हो जाता है..!!


ना ब्लॉक किया था और ना ब्लॉक करेंगे,

तुझे तो अपना Status और DP दिखा कर जलाएंगे..!!


Attitude Shayari for Girls in Hindi

गर्ल स्टेटस 

Breakup My Attitude Shayari for Girls

Suno तुम्हारे Dil की एकलौती वारिस Bani रहू,

बस Ye ही अाखिरी ख़्वाईश Hai मेरी..!!


Sun छोरे अपने Ko बेकार  मत Samjh,

तेरी Ek किडनी मुझे iPhone दिला सकती Hai..


Suno  ना ख्याल  Rakha करो बाबु Apana,

क्युकि Ek ही Cartoon है Mere पास..


उसने Kaha, तुम Mujhe ज़हर  लगती Ho,

मैंने भी  बोल Diya, खा  के मर Ja  कमीने..


हम लड़कियाँ हैं कोई Noodles नहीं,

जो सिर्फ 2 मिनट में तैयार हो जाये..!!


Cute Status for Girls in Hindi

साले तू Boyfriend है,

या ‪प्याज रुलाता ही जा रहा है.


स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,

वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!!


ना सजा ना माफ़ी ,

जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी.


आज वो पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी”,

मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं Kajal भी नहीं लगाती !!”


होगा तू सबसे बड़ा सौदागर,

लेकिन मुझे खरीद ले ऐसी तेरी औकात नहीं.


Best Cute Girls Attitude status in Hindi 2021

Cute Girly Attitude Status in Hindi, Girly Attitude WhatsApp status in Hindi, Attitude and Cool Status for Girls, Status in Hindi for Girl for WhatsApp


 ऐटिटूड स्टेटस गर्ल्स 


बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ,

मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे..!!


ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी,

जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी..!!


Chatting को Setting मत समझ,

Friendly हूँ flirty नहीं..!!


Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है, जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,

फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है Wнo are U ?


मैं बिंदास सी लड़की हूँ,

अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी?


New Cute Girl Status in Hindi 2 Line

उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,

मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती..!!


Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post